तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर बनने जा रही फिल्म, शो के प्रोड्यूसर ने किया ऐलान

नई दिल्ली। टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब नजर आ रहा है. इसके चाहने वाले हर दिन बढ़े ही हैं. टीवी पर इस शो की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. बीते साल शो के मेकर्स ने इसकी कार्टून सीरीज लॉन्च की थी, जिसके अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. लोगों ने दिल खोलकर इस सीरीज को एन्जॉय किया था. इसके बाद बीते महीने मेकर्स ने बच्चों के लिए राइम्स लॉन्च कीं. प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने शो पर गेमिंग सीरीज लॉन्च की थी, जिसका नाम था ‘रन जेठा रन’. हाल ही में असित कुमार मोदी ने न्यूज18 शोशा को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा यूनिवर्स’ क्रिएट करना चाहते हैं।

असित ने कही यह बात
असित कुमार मोदी ने कहा, “लोग तारक मेहता का उल्टा चश्मा को काफी पसंद करते हैं. 15 साल हो चुके हैं और लोग आज भी इसे देखना प्रिफर करते हैं. लोग, आज के समय में इस शो को केवल टीवी पर ही नहीं, बल्कि ओटीटी, यूट्यूब और बाकी के प्लेटफॉर्म्स पर भी देख सकते हैं. लोगों का इतना अच्छा रिस्पॉन्स देखकर मेरे मन में शो के कैरेक्टर्स को लेकर कुछ अलग करने का आया. आज जेठालाल, बबीता, दयाबेन, सोढ़ी और बाकी के सभी किरदार घर-घर में पहचाने जाने लगे हैं. सभी लोग इन किरदारों को अपने परिवार का हिस्सा मानने लगे हैं. 15 सालों से हमें ऑडियन्स का प्यार मिल रहा है. मैंने अब इस सीरियल का यूनिवर्स क्रिएट करने का सोचा है।

“मैंने सोचा कि लोग इन किरदारों को पसंद कर रहे हैं तो इसपर गेम क्यों न बनाया जाए. लोग ट्रैवल करते हुए, ऑफिस के फ्री टाइम में या कहीं भी यह गेम खेल सकते हैं. ऐसे ही मेरे मन में हर एज ग्रुप के व्यक्ति के लिए इस सीरियल से जुड़ा कुछ न कुछ बनाने का आइडिया आया. मुझे लगता है कि इस सीरियल से हर एज ग्रुप के लोग कनेक्ट करते हैं. ऐसे में सबके लिए कुछ बना पाऊं, यह मेरा सौभाग्य रहेगा. जल्द ही हम ‘पोपटलाल की शादी’ और दयाबेन पर भी गेम लेकर आने वाले हैं।

असित कुमार मोदी से पूछा गया कि वह गेमिंग की दुनिया में तो कदम रख चुके हैं तो क्या ऐसे में वह इस सीरियल को फिल्म में कनवर्ट करने का नहीं सोच रहे हैं? प्रोड्यूसर ने कहा कि हां, इस सीरियल पर मूवी भी मैं बनाऊंगा. यह एक एनीमेटेड फिल्म होगी. इसमें भी सबकुछ होगा, जिसे लोग पसंद करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *