छात्रों ने लगाया स्कूल पर अवैध वसूली का आरोप, स्कूल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा किया

मेरठ। लालकुर्ती में एसएसडी इंटर कालेज के छात्रों ने शुक्रवार को कलक्ट्रेट पर जमकर हंगामा किया। इस दौरान छात्रों ने कलेक्ट्रेट के पास स्कूल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की। छात्रों का आरोप है कि स्कूल छात्रों से 600 रुपये अवैध वसूली कर रहा है। बताया कि 600 रुपये नहीं देने पर एडमिट कार्ड जारी नहीं करने की धमकी दी जा रही है। हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ सिविल लाइन अरविन्द चैरासिया ने स्कूल प्रबंधन से बात की।

शुक्रवार को दिन निकलते ही कमिश्नरी पर एचडी इंटर कॉलेज के छात्रों ने भारी हंगामा करते हुए जाम लगा दिया। छात्रों ने कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर बी पी सिंह पर लगाए गंभीर आरोप, छात्रों का कहना है कि एडमिट कार्ड के नाम पर छात्रों से 600 रूपए मांगे जा रहे हैं। जबकि शासन से ऐसा कोई आदेश कॉलेज प्रबंधन को नहीं प्राप्त हुआ है।

छात्रों का भारी हंगामा देखते हुए मौके पर कई थानों की फोर्स, व सीओ सिविल लाइन अरविंद चौरसिया मौके पर पहुंचे और छात्रों को समझाने बुझाने का प्रयास किया। कई घंटे चले हंगामे के बाद पुलिस फोर्स ने जैसे-तैसे छात्रों को समझाया। जिसके बाद मामला शांत हुआ। हंगामा करने वाले छात्रों ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि. अगर उनके माता-पिता के पास इतने ही पैसे होते. तो उनके माता-पिता उनको प्राइवेट स्कूल में दाखिला करवाते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *