Gurugram : शादी के बंधन में बंधे मायावती के भतीजे आकाश आनंद, डॉ. प्रज्ञा के साथ लिए सात फेरे

गुरुग्राम। बसपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के भतीजे आकाश आनंद रविवार रात डाॅ. प्रज्ञा के साथ शादी के बंधन में बंध गए।  गुरुग्राम के एंबियंस माल के पीछे ए-डाट कांवेंशन में आयोजित शादी समारोह में वर-वधु को आशीर्वाद देने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री मायावती, पंजाब के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल, बसपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधींद्र भदौरिया, सांसद रामजी गौतम, पंजाब से विधायक छत्रपाल सिंह, हरियाणा बसपा के अध्यक्ष एडवोकेट गुरमुख सिंह सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता पहुंचे। 

रिसेप्शन 29 मार्च को नोएडा में होगा। प्रज्ञा एमबीबीएस हैं। वह बसपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा के पूर्व सदस्य डाॅ. अशोक सिद्धार्थ की बेटी हैं। अतिथियों का स्वागत मायावती के भाई और आकाश आनंद के पिता आनंद सहित परिवार के सदस्यों ने किया। समारोह में मायावती अतिथियों से घिरी रहीं। 

आकाश को माना जा रहा मायावती का उत्तराधिकारी 
आकाश आनंद को मायावती का राजनीतिक उत्तराधिकारी माना जा रहा है। उनके पास फिलहाल राष्ट्रीय समन्वयक की जिम्मेदारी है। पार्टी के सभी महत्वपूर्ण फैसलों में उनकी भूमिका बताई जाती है। इधर, शादी समारोह में वीवीआईपी के आगमन को देखते हुए एंबियंस माल के आसपास सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *