लव अफेयर थी मर्डर की वजह, प्रेमिका के भाई ने उगला वारदात का सच, चार बहन-भाइयों में सबसे छोटा था साजिद

मेरठ। जनपद के लिसाड़ीगेट में हुई मेडिकल स्टोर संचालक की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। अभी अन्य दो आरोपियों की तलाश की जा रही है।वहीं बताया गया कि लव अफेयर को लेकर साजिद की हत्या की गई है। 

शादी से इनकार करने पर प्रेमिका के भाइयों ने की थी मेडिकल स्टोर संचालक की हत्या
लिसाड़ी गेट के घंटे वाली गली में मेडिकल स्टोर संचालक साजिद की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। एक आरोपी फुरकान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का दावा है कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि साजिद का उसकी बहन के साथ दो साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। अब वह शादी करने से इंकार कर रहा था। जिसके चलते उसकी हत्या की है।

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के शकूर नगर गली नंबर-1 निवासी साजिद सैफी शुक्रवार रात अपने मेडिकल स्टोर पर बैठा हुआ था। इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश आए और उसकी गोली मारकर हत्या कर फरार हो गए। देर रात तक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दोनों बदमाश दिखाई दिए।

पीड़ित परिवार के लोगों से पहचान कराई गई तो उन्होंने फुरकान और रिजवान के रूप में उनकी पहचान कर ली। वहीं पुलिस ने घेराबंदी कर फुरकान को गिरफ्तार कर लिया।

सीओ कोतवाली अमित कुमार राय का कहना है कि साजिद का फुरकान की बहन के साथ प्रेम-प्रसंग था। दो साल संबंध रहने के बावजूद भी साजिद ने शादी करने से इनकार कर दिया। इसको लेकर पहले भी कई बार दोनों परिवार के लोगों के बीच विवाद हुआ।

शादी से इनकार करने को लेकर फुरकान और उसके भाई रिजवान ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर साजिद की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

ये थी पूरी घटना
लिसाड़ीगेट स्थित घंटे वाली गली में शुक्रवार रात 10:30 बजे नकाबपोश बदमाशों ने गोलियां बरसाकर मेडिकल स्टोर संचालक साजिद सैफी (24) पुत्र शाहिद सैफी की हत्या कर दी थी। घटना के बाद भाग रहे बदमाशों का लोगों ने पीछा किया तो उनके ऊपर भी फायरिंग की। घटना से इलाके के लोगों में दहशत थी। 

लहूलुहान हालत में परिवार के लोगों ने साजिद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर लिसाड़ीगेट कुलदीप सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं, जिला अस्पताल में पीड़ित परिवार के लोगों ने हंगामा किया था। 

चार बहन-भाइयों में सबसे छोटा था साजिद
साजिद सैफी परिवार का लाड़ला था। वह चार बहन-भाइयों में सबसे छोटा था। उसकी बड़ी बहन की शादी तय हो गई थी, जोकि अगले महीने होनी तय हुई थी। बड़ा भाई सारिक मकानों में सीलिंग का काम करता है और पिता शाहिद कपड़ों की सिलाई का काम करते हैं। बी-फार्मा करने के बाद चार माह पहले ही साजिद ने मेडिकल स्टोर खोला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *