गाजियाबाद की कोर्ट में घुसा तेंदुआ, 2 लोगों पर किया अटैक, वकीलों ने भागकर जान बचाई

गाज़िआबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कोर्ट परिसर में आज अचानक तेंदुआ पहुंच गया. इससे परिसर में हड़कंप मच गया. तेंदुए ने कुछ लोगों को हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लोगों ने तुरंत सूचना प्रशासन को दी. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची टीम तेंदुए को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद कोर्ट के फर्स्ट फ्लोर पर तेंदुआ के आने से हड़कंप मच गया. तेंदुआ ने कई लोगों को घायल कर दिया, जिसके बाद वकील और कोर्ट के स्टाफ ने खुद को कमरों में बंद कर लिया. तेंदुए की वजह से डर और दहशत का माहौल फैल गया. आनन-फानन में पुलिस और वन विभाग को इसकी सूचना दी गई. पुलिस के साथ ही फॉरेस्ट टीम भी पहुंची है।

बताया जा रहा है कि फर्स्ट फ्लोर पर तेंदुआ कहीं से आ गया और यहां कई लोगों को हमला कर घायल कर दिया. तेंदुए के हमले से कुछ लोग लहूलुहान हो गए. कोर्ट में मौजूद वकीलों ने अपनी सुरक्षा के लिए आसपास पड़े डंडे और बेल्ट हाथों में ले लिए. चश्मदीदों ने बताया कि तेंदुआ वयस्क है और बेहद आक्रामक है. करीब 1 साल पहले कोर्ट के पास राजनगर में तेंदुआ सीसीटीवी में कैद हुआ था।

देखते ही देखते कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया. लोग दहशत के माहौल के बीच भागने लगे. इस घटना की जानकारी अधिकारियों को दी. सूचना पर अफसरों की टीम मौके पर पहुंची।

कोर्ट परिसर में मौजूद वकील ने बताया कि तेंदुए ने दो लोगों को घायल किया है. वह अभी भी कोर्ट परिसर में ही है. वहीं सूचना के बाद टीमें तेंदुए को पकड़ने के लिए कोशिश में जुटी हैं. तेंदुए को लेकर अभी भी दहशत का माहौल बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *