Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने बनाई नई पहचान, 19 फरवरी को आएंगी मेरठ, पिता ने DIG को पत्र लिखकर की ये बड़ी मांग

मेरठ। बिग बॉस में दम दिखाने वाली मेरठ की बेटी अर्चना गौतम 19 फरवरी को अपने शहर आएंगी। बताया गया कि अर्चना गौतम सुबह आठ बजे मुंबई से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचेंगी, जहां से समर्थकों के साथ वाया रोड यूपी गेट से होकर मोहन नगर से मुरादनगर, मोदीनगर, परतापुर, बागपत अड्डे, बेगमपुल व कचहरी मार्ग से होते हुए अम्बेडकर चौक पहुंचेंगी। जहां स्वागत कार्यक्रम के बाद सर्किट हाउस पहुंचकर अर्चना मीडिया को संबोधित करेंगी। 

इसके बाद सुशांत सिटी अपने आवास पहुंचेंगी। अर्चना गौतम के पिता गौतमबुद्ध ने बताया कि बिग बॉस में साढ़े चार महीने रहकर बेटी अब 19 फरवरी को मेरठ आ रही हैं। उन्होंने कहा कि बेटी ने जिले का नाम रोशन किया है। 

वहीं अर्चना गौतम के पिता ने डीआईजी को पत्र लिखकर रूट की जानकारी दी है, जबकि सुरक्षा एवं यातायात की व्यवस्था करने के लिए उचित पुलिस बल की तैनाती की मांग की गई है।

शेरनी अर्चना गौतम ने जीता हिंदुस्तान का दिल, किचन क्वीन के रूप में बनी पहचान
मेरठ की शेरनी अर्चना गौतम आज हिंदुस्तान की जनता के दिलों पर छा गईं। बिग बॉस सीजन 16 में किचन क्वीन के रूप में लोकप्रिय हुई अर्चना ने बेबाकी से शो में अपने मुद्दे रखे।

रविवार को शो के ग्रांड फिनाले में अर्चना ने शीर्ष चार में जगह बनाई है। बिग बॉस के घर से बाहर निकलकर मंच पर पहुंची अर्चना भावुक हो गईं। उन्होंने कहा कि मेरठ और देश की जनता की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे इस मुकाम तक पहुंचाया।

शो के होस्ट सलमान खान ने अर्चना की तारीफ करते हुए कहा कि वे बिग बॉस के इतिहास की सबसे अनोखी प्रतिभागी रहीं। उन्हें बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। ग्रांड फिनाले में अर्चना गौतम की माता सुनीता गौतम भी घर के भीतर पहुंचीं। साथ ही उनके भाई गुलशन गौतम और पिता गौतमबुद्ध भी रविवार को शो में नजर आए।

शो में अर्चना के बोल छा गए
शो में अर्चना गौतम के बोल ‘मार-मार के मोर बणा दूंगी…’ खूब लोकप्रिय हुआ। मेरठ की बोली से उन्होंने जनता के दिलों में पहचान बनाई। उनकी सादगी और जमीन से जुड़े रहने के स्वभाव की तारीफ बॉलीवुड के कई सितारों ने भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *