ADG ने 400 दरोगाओं को दिए नियुक्ति-पत्र, कोई कंगना बंधवाकर पहुंचा, तो किसान के बेटा-बेटी भी बने दरोगा

मेरठ। पुलिस लाइन में रविवार सुबह एडीजी राजीव सभरवाल ने नवनियुक्त 400 दरोगाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे। इस दौरान एडीजी ने सभी दरोगा को ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा के साथ ड्यूटी करने के लिए प्रेरित किया। वहीं नियुक्ति पत्र लेने के बाद सभी दरोगा खुशी से झूम उठे। इस दौरान कोई शादी का कंगना बंधवाकर नियुक्ति पत्र लेने पहुंचा तो किसान के बेटा-बेटी ने दरोगा बन कर पिता का सपना पूरा किया। एडीजी राजीव सभरवाल ने कुल नवनियुक्त 786 दरोगा को नियुक्ति पत्र सौंपे । इनमें फायर ब्रिगेड और पीएसी के दरोगा भी शामिल हैं।

शादी का कंगना बंधवाकर नियुक्ति पत्र लेने पहुंचा दरोगा
शादी का कंगना बंधने के बाद एक एक दरोगा पुलिस लाइन में नियुक्ति पत्र लेने पहुंचा। दरोगा ने बताया कि आज शाम को उनकी बारात जानी है। नियुक्ति पत्र मिलने के बाद दरोगा के परिवार समेत उसकी होने वाली ससुराल में भी खुशी का माहौल बना हुआ है। एडीजी राजीव सभरवाल आईजी प्रवीण कुमार ने दरोगा को नियुक्ति पत्र देने के बाद शादी की बधाई दी।

किसान का बेटा-बेटी भी बने दरोगा
हापुड़ के किसान का बेटा और बेटी भी एक साथ दरोगा बनी है। बेटा और बेटी को एक साथ दरोगा बने देख किसान के परिवार में खुशी की लहर है। बताया कि किसान की दूसरी बेटी ने भी दरोगा का टेस्ट दिया था, लेकिन वह टेस्ट मे पास नहीं हो सकी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *